RG Kar Rape Murder: आरजी कर अस्पताल की डॉक्टर के हत्या मामले में न्याय की मांग को लेकर शिक्षकों ने निकाली रैली

RG Kar Rape Murder:  आर.जी. कर अस्पताल की महिला चिकित्सक के बलात्कार और हत्या के मामले में न्याय की मांग को लेकर सोमवार को सैकड़ों स्कूल शिक्षक कोलकाता की सड़कों पर उतरे। यह रैली कॉलेज स्क्वायर से श्यामबाजार तक निकाली गई, जिसमें दोषियों की गिरफ्तारी और जल्द से जल्द सुनवाई की मांग की गई।

शिक्षक अंग्शुमान नाग ने कहा कि वह (मृतक) हमारी बेटी जैसी है। हम सबसे कठोर सजा की मांग करते हैं, सबूतों को छिपाने के प्रयासों की निंदा करते हैं और इस बात से आक्रोशित हैं कि जांच एजेंसियां अभी तक इस घिनौने अपराध के सभी दोषियों की पहचान नहीं कर पाई हैं।

उन्होंने आगे कहा, “हम किसी भी राजनीतिक पार्टी या संगठन से नहीं जुड़े हैं। हम साधारण नागरिकों की आवाज़ उठाने के लिए खुद एकत्र हुए हैं।”

इसके अलावा, एक अन्य प्रदर्शन में उत्तर कोलकाता के सिंथी मोड़ पर सैकड़ों लोग, जिनमें वरिष्ठ डॉक्टर नारायण बनर्जी भी शामिल थे, मानव श्रृंखला बनाकर महिला चिकित्सक के लिए न्याय की मांग कर रहे थे।

उल्लेखनीय है कि नौ अगस्त को राज्य संचालित अस्पताल में महिला चिकित्सक का शव मिलने के बाद से शहर में अभूतपूर्व जन आंदोलन हो रहे हैं। समाज के विभिन्न वर्गों से लोग रैलियों का आयोजन कर पीड़िता के लिए न्याय और महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल की मांग कर रहे हैं।

RG Kar Rape Murder: Jammu- धूमधाम से किया गया श्री गणेश भगवान जी का विसर्जन

Related Articles

Back to top button