पोर्नोग्राफी मामला: पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को कोर्ट से बड़ी राहत, कहा- 20 सितंबर तक पुलिस ना करे…

मुंबई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने पूनम पांडे और शेर्लिन चोपड़ा को पोर्नोग्राफी मामले में बड़ी राहत दी है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने मुंबई पुलिस को आदेश दिए है कि इन दोनों के खिलाफ 20 सिंतबर तक कोई भी ठोस कारवाई ना की जाए. गिरफ़्तारी के डर से दोनो अभिनेत्रियों ने एबीए के लिए कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया था. इस मामले में अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को समन जारी किया गया था. शर्लिन चोपड़ा को ये समन मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने जारी किया था और कहा है कि वो आज सुबह 11 बजे हाजिर हों और अपना बयान दर्ज कराएं. शर्लिन चोपड़ा को डर था कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी.

27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं राज कुंद्रा
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. उन पर आरोप है कि वो पोर्न फिल्में बनवाते थे. इस मामले की जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है. राज कुंद्रा पिछले कुछ दिनों से पुलिस हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ चल रही है. इस मामले में अब तक कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. अभिनेत्री पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने भी उनके लिए काम किया था. गिरफ्तारी के डर से ही ये दोनों अभिनेत्रियां बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं थीं.

राज कुंद्रा से साथ केस लड़ रही हैं पूनम पांडे
पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद उनसे संबंधित कई राज खोले. उन्होंने बताया कि राज कुंद्रा के साथ काम करना उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गलती थी. आपको बता दें कि पूनम पांडे अभी राज कुंद्रा के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रही हैं. उन्होंने बताया है कि इन लोगों के साथ प्रोफेशनली जुड़ना उनकी सबसे बड़ी गलती थी, यह लोग फ्रॉड हैं.

शर्लिन चोपड़ा ने कहा- मैं अंडरग्राउंड नहीं हूं
हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा था, “पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडिया रिपोर्ट्स मुझे कॉल/ वॉट्सएप/ ईमेल कर रहे हैं यह कहकर कि मैं आगे आकर इस विषय पर कुछ कहूं. आप को बता दूं कि जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र साइबर को सबसे पहले इस विषय पर बयान दिया, वो कोई और नहीं बल्कि मैं हूं.”

ट्वीट में अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई. ये शहर या देश छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की. मार्च 2021 में सायबर सेल के ऑफिस पर जाकर मैंने अपना निष्पक्ष बयान दिया. दोस्तों इस विषय पर कहने को बहुत कुछ है लेकिन क्योंकि ये मैटर सब-ज्यूडिस है इसलिए इस पर टिप्पणी करना मेरे लिए अनुचित होगा. इसलिए मैं आप सबसे अनुरोध करती हूं कि वो महाराष्ट्र सायबर सेल से संपर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें. और हो सके तो उनसे मेरे बयान के कुछ अंश शेयर करने की अपील करें.”

क्या है पूरा मामला
मुंबई पुलिस ने अब तक राज कुंद्रा सहित 10 लोगों को पोर्न फिल्मों के निर्माण में कथित संलिप्तता और उन्हें मोबाइल ऐप के माध्यम से प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस साल फरवरी में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा में मामला दर्ज किया गया था. राज कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने लंदन की एक कंपनी के साथ गठजोड़ किया था, जो एक मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स के माध्यम से अश्लील कंटेंट स्ट्रीमिंग में शामिल थी.

Related Articles

Back to top button