यूपी: अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, लगाए कई गंभीर आरोप

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि ये नाम और रंग बदलने वाले लोग हैं। नाम बदल कर इतिहास बदलना चाहते हैं। अखिलेश ने कहा कि भाजपा का सफाया करने के लिए जनता तैयार है। कोरोना काल में लोगों के शव बहते दिखे, लोगों को वक्त पर दवा नहीं मिली। दरअसल अखिलेश यादव स्व. चौधरी यशपाल की 100वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में सहारनपुर आए हुए थे।

अखिलेश यादव ने कहा कि अबकी बार 300 के पार। यूपी सरकार सब बेच रही, बस अब संविधान का नंबर है। संविधान को कुचलने की भी कोशिश हो रही है। किसानों के साथ-साथ कानून को कुचलने का करती है बीजेपी। किसानों ने ठाना है कि जब तक तीनों बिल वापस नहीं हो जाते घर वापसी नहीं होगी। अखिलेश यादव ने कहा सरकार कहती है कि किसान गन्ना न बोएं, डायबिटीज होती है। 500 रुपए महीना सम्मान नहीं गरीब के साथ धोखा है।

कोरोना में लाखों की जान गई लेकिन सरकार ने कोई परवाह नही की। हमारे गरीब लोगों की मौत पर लकड़ी तक नहीं मिली। सरकार कहती है कि गंगा में सब लाशें बिहार से बहकर आईं। किसान भाइयों ये आपका चुनाव है। ये नौजवान का चुनाव है। पुलिस के लिए 100 नंबर की गाड़ी बनाई, बाबा ने 100 से 112 कर दी। यह सरकार नाम बदलकर इतिहास बदलना चाहती है। करोबार ठप कर रही है सरकार, सब प्राइवेट हाथों में जा रहा है।

Related Articles

Back to top button