Uttarakhand : मां के साथ अवैध संबंध का विरोध करने पर नाबालिग का मर्डर, हरिद्वार में रिश्ते का भाई गिरफ्तार

Uttarakhand: हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में 17 वर्षीय नाबालिग की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। हत्या के मामले का हरिद्वार पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के किशोर की मां से अवैध संबंध थे जिसका विरोध करने पर उसने योजना बनाकर किशोर को मौत के घाट उतारा। आरोपी रिश्ते में किशोर का बड़ा भाई लगता है। बुधवार को एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने मायापुर स्थित एसपी सिटी कार्यालय में हत्याकांड का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि एक जनवरी की दोपहर बैरागी कैंप में गंगा किनारे 17 वर्षीय यश उर्फ क्रिश का शव मिला था।  सिर में गहरे घाव मिले थे। सबको पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की जनता से जांच शुरू कर दी गई थी। जांच पड़ताल के बाद मृतक के एक परिचित को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई। तब उसने कबूल कर लिया कि उसके यश की मां से अवैध संबंध थे और यश इसका विरोध करता था।  इसके चलते 31 जनवरी की रात वह उसे शॉपिंग करने के बहाने अपने साथ लेकर गया। फिर उसे शराब पिलाने के बाद कनखल बैरागी कैंप लाकर गला दबाकर हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि आरोपी अमित कटारिया को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Uttarakhand: also read –Citizenship Amendment Act : दृढ निर्णय लेने वाली मोदी सरकार नागरिकता संशोधन अधिनियम को लागू करने में क्यों देर कर रही है ?

सिर पर पत्थरों से वार किया और शव को गंगा किनारे फेंका:  आरोपी ने सिर पर पत्थरों से वार किया था और उसके बाद सबको गंगा किनारे से कर फेंक कर फरार हो गया था। अगले दिन आरोपी ने खुद ही शव गंगा से बरामद करवाते हुए परिजनों को जानकारी दी थी। जिससे उस पर किसी को संदेह न हो सके। आरोपी ने पुलिस को घटना की जानकारी स्वयं दी थी यहां तक कि आरोप नहीं यश का बरामद कराया था। आरोपी अमित कटारिया रिश्ते में यश का बड़ा भाई था। आरोपी यश ने अपनी चाची से अवैध संबंध बनाए थे। जिसका यश विरोध कर रहा था।

Related Articles

Back to top button