Bajrangi Bhaijaan 2 :सिकंदर के बाद सलमान खान करेंगे बजरंगी भाईजान 2 का ऐलान? जानें पूरी अपडेट

Bajrangi Bhaijaan 2: सलमान खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी मिली है। कुछ समय पहले ही सलमान खान ने अपनी फिल्म सिकंदर की घोषणा की है। सुपरस्टार सलमान खान दुबई के लिए निकल चुके हैं जहां पहला शेड्यूल होगा। ख़बरों के मुताबिक, बाहुबली और बजरंगी भाईजान के लेखक वी विजयेंद्र प्रसाद ने रुसलान की एक प्रेस वार्ता के दौरान पुष्टि की कि बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट तैयार है। प्रशंसक लंबे समय से 2015 की ब्लॉकबस्टर का सीक्वल चाहते हैं।

सलमान खान ने कहा है कि वह जल्द ही और फिल्मों की घोषणा करेंगे। उनमें से एक बजरंगी भाईजान 2 हो सकती है। वह धर्मा मूवीज की एक्शन फिल्म द बुल पर काम शुरू करने वाले थे। हालांकि, फिल्म की स्क्रिप्ट में सामान्य से ज्यादा वक्त लग रहा है। सलमान खान को भारतीय सैन्य जनरल फारुख बुलसारा की भूमिका निभानी थी। यह फिल्म ऑपरेशन कैक्टस पर आधारित है। सलमान खान अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर सकते हैं और बजरंगी भाईजान 2 की घोषणा कर सकते हैं। यहां तक ​​कि कबीर खान ने भी संकेत दिया था कि वह जल्द ही सुपरस्टार के साथ एक फिल्म करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने स्क्रिप्ट के कुछ अंश सुने हैं लेकिन पूरी कहानी का इंतजार कर रहे हैं।

Bajrangi Bhaijaan 2 :ALSO READ-IPL 2024 Today Match: दिल्ली में DC और SRH के बीच आज मुकाबला, देखें फैंटसी

ऐसी अफवाहें हैं कि सिकंदर में सलमान खान कृति सेनन के साथ काम कर सकते हैं। उनकी पिछली दो फिल्में, टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान काफी निराशाजनक रही हैं। दरअसल, केकेबीकेकेजे उनकी सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली फिल्म है। उनके प्रशंसक चाहते हैं कि वह गंभीर हो जाएं और केवल उन्हीं लोगों के साथ काम करें जिनके पास उनके सुपरस्टार दर्जे को ध्यान में रखते हुए अच्छी स्क्रिप्ट हो। कबीर खान ने उन्हें एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान में निर्देशित किया है। वे एक बेहतरीन कॉम्बो हैं।

Related Articles

Back to top button