Bollywood News: Aishwarya Rai- Sushmita Sen का कोल्ड वॉर 30 साल बाद आया सामने, दोनों के बीच आखिर क्या था विवाद?

Bollywood News: बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट के कई किस्से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में श्रीदेवी से लेकर शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन तक कई विवाद सुनने में आए हैं। Miss World Competition के दौरान Aishwarya Rai Bachhan और Sushmita Sen के बीच झगड़ा होने की खबर मिली थी। इन दोनों के बीच आखिर क्या विवाद था और ये एक-दूसरे से बात क्यों नहीं कर रहे हैं, इसका कारण सामने अभी तक नहीं आया । आज 30 साल बाद ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन के बीच विवाद का सच सामने आया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि ये विवाद 1994 के Miss India Pagent के दौरान हुआ था। इस पूरे मामले का खुलासा इस प्रतियोगिता की प्रतियोगी मानिनी डे ने किया।

सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने प्रतियोगिता के दौरान जो कुछ हुआ उसके बारे में खुलकर डिस्कशन किया। इस इंटरव्यू में मानिनी ने कहा कि मैं सुष्मिता सेन को थैंक यू कहना चाहती हूं। क्योंकि सुष्मिता से उनकी मुलाकात मिस इंडिया पेजेंट से पहले हुई थी। यह तब की बात है जब सुष्मिता मानिनी के पहले हस्बैंड के साथ काम कर रही थीं। उस वक्त हम दोस्त बन गये। उन्होंने ही मुझसे मिस इंडिया पेजेंट के लिए फॉर्म फिल करवाया था। उसने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे फॉर्म भरने के लिए प्रोत्साहित किया। वह पहली इंसान हैं जिन्होंने मुझसे कहा कि तुम बेहद खूबसूरत हो। दरअसल एक औरत दूसरी औरत को खूबसूरत नहीं कहती। मुझे उसका यह शब्द बहुत अच्छा लगा।” मानिनी डे ने आगे कहा कि जब मैं Miss India Pagent के लिए गोवा पहुंची तो ऐश्वर्या को देखकर मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या मैं पागल हूं या उनके खिलाफ खड़ी हूं। उनके लुक के साथ-साथ उनकी पर्सनैलिटी भी बेहद अट्रैक्टिव है। पुरानी यादें ताजा करते हुए मानिनी ने कहा कि जब मैंने मिस कॉन्टिनेंट जीता तो ऐश्वर्या मेरे पास आईं और मुझसे कहा कि उन्होंने मुझे वोट दिया है। मुझे उनका वो स्वभाव काफी अच्छा लगा।

Bollywood News:also read- Covishield Vaccine: कोरोना वैक्सीन को लेकर AstraZenca ने किया बड़ा खुलासा ,कोर्ट तक पहुंचा मामला

इस इंटरव्यू में उन्होंने ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन के विवाद पर भी कमेंट किया। दरअसल उन्होंने इस प्रतियोगिता के दौरान सच्ची घटना सामने ला दी। उन्होंने साफ कहा कि दोनों के बीच कोई विवाद नहीं था। दोनों के बीच विवाद मीडिया ने पैदा किया है। प्रतियोगिता के दौरान वे दोनों एक-दूसरे से बात करते थे और एक-दूसरे के साथ सम्मान से पेश आते थे। उस समय ऐश्वर्या राय पहले से ही एक साबुन ब्रांड के लिए मॉडल थीं। सुष्मिता इतनी मशहूर नहीं थीं। तो हममें से बाकी लोग उससे क्या मुकाबला करेंगे।”

Related Articles

Back to top button