Sunny Deol’s Journey: सनी देओल ने शेयर किया अपना फिल्मी सफर, पूरा पढ़ें –

Sunny Deol’s Journey: B-Town बी-टाउन में कुछ ऐसे कलाकार हैं, जो फैंस के बीच हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी हमेशा चर्चा में रहती है। इस वक्त इंडस्ट्री में एक ऐसे Hyperpersonality Actor सनी देयोल चर्चा में हैं। सनी की हालिया फिल्म ‘Gadar-2’ के चलते वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार उन्होंने Starkids होने पर कमेंट किया है।

इस समय सोशल मीडिया पर ‘ The Great Indian Show’ की खूब चर्चा हो रही है। हाल ही में इस शो में Sunny Deol और Bobby  Deol नजर आए। इस मौके पर सनी ने अपने फिल्मी सफर के बारे में कमेंट किया है। क्या उन पर कोई दबाव था, ख़ासकर एक सुपरस्टार का बेटा होने के नाते? उन्होंने इस सवाल का जवाब भी दिया। Sunny से सवाल पूछा गया कि Industry में आने से पहले सुपरस्टार का बेटा होने का उन पर कोई दबाव था क्या। इस पर सनी ने कहा, “दरअसल, मैंने इतना नहीं सोचा। मैंने पहले ही तय कर लिया था कि मुझे एक्टर बनना है। इसलिए मैंने यह सफर शुरू किया।” उन्होंने अपनी एक कहानी भी सुनाई।

Sunny Deol’s Journey: also read-Karan Johar’s Reaction: एक रियलिटी शो में करण जौहर का उड़ाया गया मजाक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वह आगे कहते हैं, “मुझे अभी भी मेरी पहली फिल्म के सेट पर हुई घटना याद है। ”बेताब” की शूटिंग शुरू हो रही थी। मेहबूब स्टूडियो में बॉबी भी थे। इंडस्ट्री के लगभग सभी लोग वहां थे। स्टेज खचाखच भरा था। तब मुझे कुछ डायलॉग्स दिए गए, मैंने बिना कहीं रुके, बिना घबराए अपने डायलॉग्स बोले। अब इस समय सनी देयोल फिल्म ‘लाहौर 1947’ पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेता Sunny Deol  नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रामायण’ में हनुमान का किरदार निभाने की भी चर्चाएं हो रही हैं।

Related Articles

Back to top button