LSG to playoffs in IPL 2024: IPL 2025 में लखनऊ को K.L Rahul से बेहतर कप्तान की होगी तलाश- अमित मिश्रा

LSG to playoffs in IPL 2024: अनुभवी भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि लखनऊ सुपर जायंट्स केएल राहुल से बेहतर कप्तान की तलाश करेगी, उन्होंने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि फ्रेंचाइजी ऐसे कप्तान नियुक्त करें जिनकी T-20 क्रिकेट के लिए सही मानसिकता हो। मिश्रा की यह विस्फोटक टिप्पणी तब आई है जब उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में राहुल और LSG के मालिक संजीव गोयनका के बीच मैदान पर हुई तीखी नोकझोंक को कमतर आँका।

अमित मिश्रा ने कहा कि IPL कप्तान के लिए जरूरी नहीं कि वह भारतीय T-20 टीम का हिस्सा हो, लेकिन उसे खेल के सबसे छोटे प्रारूप की नब्ज को समझने और टीम का खिलाड़ी होने में सक्षम होना चाहिए। LSG ने अपने पहले दो सीजन (2022 और 2023) के प्लेऑफ में जगह बनाई। हालांकि, लखनऊ सात मैचों में 14 अंकों के साथ सातवें स्थान पर रहा, जबकि चौथे स्थान पर रहने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ अंकों में बराबरी पर था, जिसने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया।

अमित मिश्रा ने शुभंकर मिश्रा के साथ बातचीत के दौरान कहा- “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह भारतीय टीम में है या नहीं। लेकिन टी20 के लिए सही मानसिकता रखने वाले व्यक्ति को कप्तान होना चाहिए। टीम के लिए खेलने वाले व्यक्ति को कप्तान होना चाहिए। मुझे यकीन है कि एलएसजी बेहतर कप्तान की तलाश करेगी,”।

LSG to playoffs in IPL 2024: ALSO READ- Dehradoon- केंद्रीय मंत्री खट्टर बोले- 1947 में सोशल मीडिया होता तो जवाहर लाल नेहरू प्रधानमंत्री नहीं बनते

मिश्रा ने कहा कि जब लखनऊ को हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद ने 10 विकेट से हराया तो वे निराश हो गए। एलएसजी ने 20 ओवर में 165 रन बनाए जिसके बाद एसआरएच ने बिना कोई विकेट खोए और 10 विकेट शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया।

Related Articles

Back to top button