Bhagalpur: भाई की चाक़ू गोदकर की हत्या, जुर्म किया कबूल

Bhagalpur: जिले के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के हुसैनपुर में गुरुवार को एक भाई ने ही चाकू से गोदकर अपने भाई की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई मोजाहिदपुर थाना पहुंचा और वहां पुलिस के पास अपनी जुर्म को कबूल कर लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि दोनों भाई में आपसी तनाव नहीं था। आए दिन दोनों भाई के बीच विवाद होते रहता था। इसी विवाद में छोटा भाई ने घटना को अंजाम दिया। मृतक मो, इसराइल के पुत्र 35 वर्षीय अबू नसर है। वहीं आरोपित अबु शाहिद है। आसपास के लोगों के मुताबिक छोटे भाई का शादी हो गयी है। बड़े भाई की शादी होने वाली थी। मृतक नशे के आदि था। इसी को लेकर दोनों भाई के बीच विवाद हुआ और यह घटना हुई।

Bhagalpur: also read- Unnao: तेज धमाके से मकान जमींदोज, कई घायल

घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक की बहन समेत अन्य परिजन मौके पर पहुंचकर दहाड़ मार कर रो रहे हैं। फिलहाल पुलिस एफ एस एल टीम की इंतजार कर रही है। मामले को लेकर डीएसपी – टू राकेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू गोद कर हत्या कर दी है। आरोपित भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रथम दृष्टिया दोनों भाई के बीच विवाद में घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। एफएसएल टीम को बुलाया गया है।

Related Articles

Back to top button