‘Stree 2’ box office collection day 33: श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 की कमाई में 50% से ज़्यादा की आई गिरावट

‘Stree 2’ box office collection day 33: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 ने अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ़्तार बनाए रखी है। हालांकि, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपने पांचवें सोमवार को अपने कलेक्शन में गिरावट देखी। राजकुमार राव की इस नवीनतम फिल्म ने टिकट काउंटरों पर शानदार प्रदर्शन किया और अपने पहले दिन 55.40 करोड़ रुपये और अपने शुरुआती सप्ताहांत में 204 करोड़ रुपये कमाए। हॉरर कॉमेडी ने अपने पहले सप्ताह में 307.80 करोड़ रुपये, दूसरे सप्ताह में 145.80 करोड़ रुपये, तीसरे सप्ताह में 72.83 करोड़ रुपये और चौथे सप्ताह में 37.75 करोड़ रुपये कमाए।

स्त्री 2 ने अपने पांचवें शुक्रवार को 3.60 करोड़ रुपये, पांचवें शनिवार को 5.55 करोड़ रुपये, पांचवें रविवार को 6.85 करोड़ रुपये और पांचवें सोमवार को 3.17 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके साथ ही, फिल्म का कुल भारत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 33वें दिन 583.35 करोड़ रुपये तक पहुंच गया।

फिल्म के अब तक के कारोबार पर टिप्पणी करते हुए, फिल्म समीक्षक और व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा कि सोमवार को फिल्म का कारोबार कमोबेश पांचवें शुक्रवार के कारोबार के बराबर ही है।

इसके अलावा, फिल्म के भारत बॉक्स ऑफिस कारोबार में इसकी टिकटों पर एक खरीदो एक पाओ ऑफर से बढ़ोतरी देखी गई। आदर्श ने कहा, “सोमवार के शानदार आंकड़े बताते हैं कि फिल्म 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म के रूप में इतिहास रचने की राह पर है।”

इसके साथ ही यह फिल्म अब केवल शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म जवान से पीछे है, जिसमें सुपरस्टार ने डबल रोल निभाया था। जवान ने भारत के बॉक्स ऑफिस पर अपने जीवनकाल में 643.87 करोड़ रुपये कमाए। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, स्त्री 2 2018 की ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी स्त्री का सीक्वल है, जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव भी मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म विक्की और उसके दोस्तों और चंदेरी शहर को सरकटा के आतंक से बचाने के उनके प्रयासों पर केंद्रित है।

‘Stree 2’ box office collection day 33: also read- Haryana- ट्रक की टक्कर से नंबरदार की मौत

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा, फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और सुनील कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Back to top button