Himanchal Pradesh: शिमला में चिट्टा तस्करी के आरोप में चार गिरफ्तार

Himanchal Pradesh: शिमला पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में बीती रात चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो पंजाब के रहने वाले हैं। पुलिस ने चारों अभियुक्तों के ख़िलाफ़ दो अलग-अलग मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पहले मामले में पुलिस की टीम सदर थाना अंतर्गत कोर्ट रोड के पास गश्त कर रही थी।

पुलिस ने सड़क किनारे खड़ी एक कार नंबर एचपी 01ए 8011 में बैठे दो व्यक्तियों की गतिविधियां संदिग्ध लगीं और उनकी तलाशी की। इनके कब्जे से 6.25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपियों की पहचान शिमला के लोअर फागली निवासी कमल कुमार और मुकेश शर्मा के रूप में हुई है।

दूसरे मामले में स्पेशल सेल की टीम ने बालूगंज थाना अंतर्गत मानसिक अस्पताल के पास नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल (पीबी5एक्यू 2762)

सवार दो व्यक्तियों को निरीक्षण के लिये रोका और इनके पास से 9.910 ग्राम चिट्टा पकड़ा। आरोपियों की पहचान हरप्रीत सिंह औऱ रणजीत सिंह के तौर पर हुई। ये दोनों पंजाब के फाजिल्का के रहने वाले हैं।

Himanchal Pradesh: also read- Jharkhand: शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी की चाकू से गला काटकर की हत्या

एसपी शिमला संजीव गांधी ने रविवार को बताया कि अभियुक्तों के ख़िलाफ़ सदर और बालूगंज थानों में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Articles

Back to top button