Trending

बंगाल: ममता ने लगाई जीत की हैट्रिक, सौ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई भाजपा, इन नेताओं ने दी बधाई

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में तृणमूल कांग्रेस बाजी मारती हुई दिख रही है. रविवार को आ रहे नतीजे में दोपहर तक ही ममता बनर्जी की पार्टी ने 200 का आंकड़ा पार कर लिया है. जबकि भारतीय जनता पार्टी 90 के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पा रही है. साफ है कि ममता बनर्जी लगातार तीसरी बार बंगाल की मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं.

वहीं चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल जाकर ममता बनर्जी का समर्थन करने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने TMC की जीत पर खुशी प्रकट की है। अखिलेश ने इसे ममता पर ‘दीदी ओ दीदी’ कटाक्ष का जवाब कहा है। वहीं, NCP चीफ शरद पवार ने ममता को बधाई देते हुए लोगों की भलाई और महामारी का मुकाबले करने के लिए कहा है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ”पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरूक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी और टीएमसी के समर्पित नेताओं और कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है।” उन्होंने ट्वीट के साथ हैशटैग ‘दीदी जिओ दीदी’ का इस्तेमाल किया।

वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”ममता बनर्जी को शानदार जीत की बधाई। आइए लोगों की भलाई और महामारी का मुकाबला करने के लिए मिलकर काम करें।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ममता बनर्जी को बधाई दी है. अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा- शानदार जीत पर बधाई ममता दीदी. शानदार लड़ाई. पश्चिम बंगाल के लोगों को बधाई.

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया- ममता बनर्जी दीदी और टीएमसी को दिल से बधाई. आपने अथक लड़ाई लड़ी और विजयी बनने के लिए विकराल हमले झेले.

Related Articles