बाराबंकी: सदस्यता अभियान को संबोधित करते हुए भाजपा विधायक ने विपक्ष पर साधा निशाना

बाराबंकी। गांव, गरीब, नौजवान, किसान के विकास के लिए हमारी सरकार ने बहुत काम किया है। किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लिए तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। यह बात दरियाबाद विधायक सतीश शर्मा ग्राम तेतारपुर में आयोजित हमारा परिवार भाजपा परिवार सदस्यता अभियान के तहत आयोजित चौपाल को संबोधित करते हुए कहा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, इलाज के लिए लोगों को जमीन और जेवर गिरवी नहीं रखने पड़ते हैं। हमारी सरकार ने गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना चलाई। जिसमें सभी गरीब इस योजना का लाभ पाएंगे। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश के तुष्टिकरण को समाप्त किया।

पूर्व की सरकारों ने विकास के नाम पर सिर्फ तुष्टीकरण का काम किया। हमने अपने क्षेत्र में गांव गांव में सड़क के पुल पुलिया के तमाम काम कराएं आने वाले समय में आप सब का आशीर्वाद रहा तो अन्य सभी बाकी कार्य कराए जाएंगे। उन्होंने कहा, हमारी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास के मूल मंत्र पर काम करते हुए सबके लिए आवास व शौचालय बनाएं है।

कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों से विधायक ने पार्टी के निर्धारित नंबर पर मिस्डकाल कराकर पार्टी के सदस्यता अभियान को चलाते हुए कहा कि गांव में सभी लोग इस नंबर पर मिस्डकाल कर पार्टी के साथ जुड़े।इस मौके पर मंडल अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव पुष्पेंद्र शुक्ला कुसमेश कुमार विकेश वर्मा लवकुश वर्मा मोहम्मद अहमद पवन वर्मा प्रदीप द्विवेदी आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button