Iulia Vantur’s Birthday Pics: सलमान खान द्वारा आयोजित यूलिया वंतूर की बर्थडे पार्टी की नई तस्वीरें

Iulia Vantur’s Birthday Pics: सुपरस्टार सलमान खान सिंगर हिमेश रेशमिया और मीका सिंह द्वारा शेयर की गई पार्टी की नई तस्वीरों में नज़र आ रहे हैं। हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पार्टी का एक वीडियो शेयर किया और उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “भाई, परिवार और दोस्तों और बर्थडे गर्ल यूलिया वंतूर के साथ ऐतिहासिक यादगार प्यारी शाम, ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएँ, हमेशा खुशियाँ मनाएँ।”

इस बीच, मीका सिंह ने पार्टी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, “यूलिया वंतूर का जन्मदिन मनाने के लिए सलमान खान के घर पर कितना शानदार और आरामदायक गेट-टुगेदर था! जन्मदिन मुबारक हो, प्यारी यूलिया! भगवान आपको ढेर सारी खुशियाँ, सफलता और अच्छी सेहत प्रदान करें।” यूलिया को अक्सर सलमान खान और उनके परिवार द्वारा आयोजित पार्टियों और कार्यक्रमों में देखा जाता है। यूलिया वंतूर एक रोमानियाई टीवी प्रस्तोता हैं।

Iulia Vantur’s Birthday Pics: ALSO READ- New Delhi- सर्राफा बाजार में गिरावट जारी, 70 हजार से नीचे आया सोना

सलमान खान की पिछले साल दो फिल्में रिलीज़ हुईं – पहली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ थी। साल की उनकी दूसरी रिलीज़ ‘टाइगर 3’ थी जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी थे। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था। अभिनेता ने पिछले साल शाहरुख खान की ‘पठान’ में भी कैमियो किया था। सलमान खान टीवी रियल्टी शो बिग बॉस के 17वें सीजन के होस्ट के रूप में भी लौटे। सलमान खान ने इस साल ईद पर अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की और इसका नाम ‘सिकंदर’ है। वह एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ सह-कलाकार होंगे।

 

Related Articles

Back to top button