आजमगढ़: बदमाशों ने बाइक सवार युवक को मारी गोली

आजमगढ़। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बाजार बखालिस में गुरुवार की रात बाइक सवार युवक को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। गोली लगने से युवक लहूलुहान होकर गिर गए। खून से लथपथ युवक को राहगीरों और दोस्तों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देख डाक्टरो ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के सगड़ी बाजार निवासी विनोद कनौजिया (40 वर्ष) पुत्र राजाराम कनौजिया विदेश में रहते हैं। वह एक माह पूर्व घर आए।

गुरुवार की रात लगभग नौ बजे बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए बाजार गए थे। पेट्रोल भरा कर घर लौट रहे थे कि बाजार बखालिस में सामने से आ रहे एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे वह गिरकर तड़पने लगे। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई लेकिन तब तक हमलावर फरार हो गए। घायल ने बताया कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और मैं यहां रहता भी नहीं।

अभी विदेश से एक माह पूर्व ही घर आया हूं। किसने किन कारणों से मारा, यह मैं नहीं जानता। इस संबंध में जीयनपुर कोतवाल दिनेश कुमार यादव ने बताया कि हमें किसी जनप्रतिनिधि ने फोन कर घटना की सूचना दी जिसकी जांच के लिए टीम लगा दी गई है लेकिन अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

Related Articles

Back to top button