केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जाएंगे लखनऊ, भाजपा और निषाद पार्टी की संयुक्त रैली को करेंगे संबोधित

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर बताया कि ‘शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के प्रवास पर लखनऊ में रहूंगा. वहां भाजपा और निषाद पार्टी की संयुक्त रैली (Joint rally of BJP and Nishad Party ) को संबोधित करूंगा, जिसके पश्चात यूपी कोआपरेटिव बैंक की शाखाओं व भण्डारणों के लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लूंगा और सहकार भारती के 7वें राष्ट्रीय अधिवेशन के उद्घाटन सत्र को संबोधित करूंगा.

हैदराबादकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah ) आज (17 दिसंबर) लखनऊ दौरे पर रहेंगे. इस दौरान शाह निषाद पार्टी की संयुक्त रैली (Joint rally of BJP and Nishad Party ) को संबोधित करेंगे. शाह अपनी यात्रा के दौरान यूपी कोआपरेटिव बैंक की शाखाओं व भण्डारणों के लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लेंगे और सहकार भारती के 7वें राष्ट्रीय अधिवेशन के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे. यह बात खुद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दी. वहीं शाह 18 दिसंबर से महाराष्ट्र के दो दिवसीय दौरे पर होंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah ) ने ट्वीट कर बताया कि ‘कल उत्तर प्रदेश के प्रवास पर लखनऊ में रहूंगा. वहां भाजपा और निषाद पार्टी की संयुक्त रैली को संबोधित करूंगा, जिसके पश्चात यूपी कोआपरेटिव बैंक की शाखाओं व भण्डारणों के लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लूंगा और सहकार भारती के 7वें राष्ट्रीय अधिवेशन के उद्घाटन सत्र को संबोधित करूंगा. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने रैली और कार्यक्रमों का सिलसिला तेज कर दिया है. इस कड़ी में शुक्रवार को केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री तथा भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष यहां लखनऊ के रमाबाई मैदान में भाजपा और सहयोगी दल निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद) की साझा ‘ सरकार बनाओ अधिकार पाओ रैली’ को संबोधित करेंगे. भाजपा मुख्यालय से बृहस्पतिवार को जारी बयान के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को लखनऊ के रमाबाई रैली स्थल में दोपहर एक बजे रैली को संबोधित करेंगे.

रैली के बारे में जानकारी देते हुए पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि रैली को शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह उपमुख्यमंत्री द्वय केशव प्रसाद मौर्य तथा दिनेश शर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित रहेंगे. गौरतलब है कि भाजपा ने 2022 के विधानसभा चुनाव में साथ मिलकर चुनाव लड़ने के लिए निषाद पार्टी से गठबंधन किया है. निषाद पार्टी से भाजपा का 2019 के लोकसभा चुनाव से गठबंधन चल रहा है.

Related Articles

Back to top button