वाराणसी में सड़क पर भरे बरसात के पानी में उतरा करंट, युवक और वृद्धा की मौत

वाराणसी। शहर में मंगलवार रात हुई बारिश दो परिवारों के लिए कहर बन गई ।भेलूपुर तुलसी नगर स्थित प्रेम तिराहा के समीप सड़क पर बारिश के पानी में अचानक उतरे करंट की चपेट में आने से बाइक सवार युवक और एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विद्युत आपूर्ति बंद कराकर दोनों के शव को अपने कब्जे में ले लिया।

शुकुलपुरा सरायनंदन क्षेत्र निवासी शंभू नाथ पांडेय (45) देररात आंधी और तेज बारिश के बीच अपनी मोटर साइकिल से घर लौट रहे थे। इसी क्षेत्र की वृद्ध महिला सरोज सिंह (65) रास्ते में भींगते हुए मिलीं। सरोज ने शंभूनाथ से बाइक पर बैठाकर साथ ले चलने का अनुरोध किया। इस पर शंभू ने उन्हें बाइक पर बैठा लिया। दोनों प्रेम तिराहा के समीप चौरा माता मंदिर के सामने जैसे ही पहुंचे बारिश के पानी में उतरे करंट के झटके से सड़क पर गिर पड़े और तड़पते हुए उनकी मौत हो गई।

बारिश बंद हुई तो स्थानीय लोगों ने सड़क पर बाइक के साथ महिला और पुरुष के शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। शंभू नाथ पांडेय पेशे से मंदिर में पुजारी थे । वहीं, सरोज सिंह कोचिंग चलाती थीं। पुलिस ने परिजनों से संपर्क कर दोनों शवों को एंबुलेंस से मंडलीय अस्पताल की मॉर्चरी में भिजवा दिया।

Related Articles

Back to top button