MP NEWS-इंदौर में ‘ द केरला स्टोरी’, सना खान की जिहादी साजिश का भंडाफोड़, गिरफ्तार

MP NEWS-इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने है। यहां पर पुलिस ने एक मुस्लिम युवती को गिरफ्तार किया है। युवती का नाम सना खान है। उस पर आरोप है कि वह हिंदू लड़कियों से दोस्ती करके उनको मुस्लिम युवकों से शादी कर इस्लाम धर्म कबूल कराती थी।

वह इंदौर में इंवेट मैनेजमेंट का कार्य करती है। अपने इसी काम की आड़ में वह हिंदु लड़कियों को अपने जाल में फंसाती थी, हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसाने के लिए वह उनके कॉन्टैक्ट खोजती थी और फिर उनसे गहरी दोस्ती कर लेती थी।

साजिश के तहत हिंदू लड़कियों को मुस्लिम लड़कों के प्रेमजाल में फंसा देती थी। इसके बाद वह हिंदू लड़कियों पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव डालती थी और जो हिंदू लड़कियां इस्लाम धर्म कबूल करने से इंकार कर देती थी आरोपिता उनको जान से मारने की धमकी देती थी और उनको ब्लैकमेल करती थी।

आरोपिता के अपराध का भड़ाफोड़ उस समय हुआ जब उसने LLB की छात्रा को अपने जाल में फंसाने का प्रयास किया।
वह LLB की छात्रा से कहती थी कि यदि तुम इस्लाम धर्म कबूल कर लेती हो तो मैं तुम्हारी शादी अमीर मुस्लिम परिवार में करा दूंगी। जिससे तुम्हें काफी पैसा मिलेगा और इससे तुम्हारी शिक्षा में भी काफी मद्द मिलेगी।

आरोपिता को लग रहा था कि LLB की छात्रा उसके जाल में फंस जाएगी और इस्लाम धर्म कबूल कर लेगी लेकिन LLB की छात्रा उसके जाल में नहीं फंसी उसने आरोपिता की शिकायत पुलिस में कर दी। छात्रा द्वारा शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपिता को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना सारा जुर्म कबूल कर लिया। उसने अपनी सच्चाई पुलिस को बताते हुए कहा कि वह 40 हिंदू लड़कियों के संपंर्क में हैं। पुलिस को उस पर संदेद है कि उसने बाकी हिंदू लड़कियों को भी इसी तरह अपने जाल में फंसाया होगा। गौरतलब है कि आरोपिता के इस अपराध का खुलासा होने पर “द केरला स्टोरी” फिल्म की याद आ गई।फिल्म में दिखाया गया था कि केरल में रह रही 32 हजार लड़कियों का धर्म परिवर्तन करके सीरिया और यमन भेज दिया गया था।

Related Articles

Back to top button