बदायूं और फिरोजाबाद में सड़क हादसा, मां-बेटे समेत 5 की मौत

बदायूंउत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में भीषण सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई. जिले के उसावां थाना क्षेत्र में गांव हरौड़ा के पास शुक्रवार देर रात करीब 9 बजे रोड किनारे खड़ी ट्रॉली में पीछे से बाइक जा घुसी. हादसे में दातागंज के गांव डहरपुर निवासी नसीम और उसकी मां अफरोज की मौत हो गई. गौरतलब है कि बाइक सवार बदायूं से अपने गांव वापस लौट रहे थे.

दातागंज के गांव डहरपुर निवासी 30 वर्षीय नसीम अपनी मां 50 वर्षीय अफरोज के साथ शुक्रवार को बदायूं आए थे. रात को दोनों बाइक से वापस गांव लौट रहे थे. इस दौरान नसीम ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था. रात करीब नौ बजे उसावां रोड पर गांव हरौड़ा के पास इनकी तेज रफ्तार बाइक रोड के किनारे खड़ी ट्रॉली में पीछे से जा घुसी. हादसे में नसीम और उनकी मां गंभीर घायल हो गए. दोनों को गंभीर हालत में स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. यहां से हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

शवों की पहचान होने के बाद पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दी. रात करीब दस बजे परिवार और गांव के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए. मां-बेटे की मौत से परिवार में कोहराम है. रोड किनारे खड़ी ट्रॉली किसकी थी अभी इस बारे में मालूम नहीं हो सका है। पुलिस ने दोनों शव मोर्चरी में रखवा दिए हैं. जहां शनिवार को उनका पोस्टमार्ट किया जाएगा.

फिरोजाबाद सड़क हादसे में तीन की मौत
फिरोजाबाद जनपद में शुक्रवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में से दो लोग बांदा जनपद के हैं, जबकि एक प्रतापगढ़ का है. ये तीनों दिल्ली के लिए जा रहे थे. इनकी बाइक को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी. हादसे में बांदा जनपद निवासी 25 वर्षीय जय किशन पुत्र गोरेलाल, 23 वर्षीय नमन पुत्र शिवकुमार और प्रतापगढ़ निवासी नरेंद्र की मौत हो गयी.

Related Articles

Back to top button