कार और पिकअप वैन की भिड़ंत, कानपुर के 4 लोगों की मौत

दौसाजिले के तहसील थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident in Dausa) हुआ. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. साथ ही शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार कोथून-मनोहरपुर हाईवे पर बापी गांव में एक कार और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत (car and pickup collision in dausa) हो गई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर भारी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए. लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. साथ ही गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहा दो लोगों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल में रेफर कर दिया.

थाना प्रभारी अजित बडासरा ने बताया कि मृतक व्यक्ति यूपी के कानपुर के निवासी हैं. वे सीकर में खाटू श्याम जी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. बापी में सड़क दुर्घटना में स्विफ्ट डिजायर में बैठे 5 लोगों में से 4 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गए. वहीं, पिकअप सवार दोनों लोग गंभीर घायल हो गए. पिकअप सवार अलवर के राजगढ़ थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.़ॉ

Related Articles

Back to top button