यूपी: खुदकुशी के चार दिन बाद मिला युवती का सुसाइड नोट, सामने आया होश उड़ा देने वाला सच

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले में एक युवती ने कुछ दिन पहले खुदकुशी कर ली थी. परिजनों ने बिना पुलिस को खबर किए आनन-फानन में उसका अंतिम संस्कार कर दिया था, लेकिन बेटी की मौत के चार दिन बाद मिले सुसाइड नोट ने परिजनों को हिलाकर रख दिया है. सुसाइड नोट में युवती ने अपने पड़ोसी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सुसाइड नोट पढ़ने के बाद उसके परिजन आग बबूला हो गए. परिजनों ने जमकर थाने के बाहर प्रदर्शन भी किया. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि औरंगपुर भिक्कू की रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने 24 जुलाई को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. परिजनों ने बिना पुलिस को बताए ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया था, लेकिन बुधवार को परिजन अपनी बेटी की चारपाई की साफ-सफाई कर ही रहे थे. उसी दौरान तकिए के नीचे मृतका के हाथों से लिखा सुसाइड नोट हाथ लगा. जिसे पढ़कर परिजनों के पैरों तले ज़मीन ही खिसक गई.

सुसाइड नोट में युवती ने पड़ोस के ही जीत सिंह नाम के युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुसाइड नोट के मुताबिक, युवती ने बताया कि जीत सिंह ने उसके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए थे. जीत सिंह उसे धमकी देता और लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. जीत सिंह से तंग आकर में आत्महत्या करने जा रही हूं. पिताजी मेरे मरने के बाद जीत सिंह को सजा जरूर दिलाना. मुझे माफ करना मैं इस दुनिया से दूर जा रही हूं.

परिजनों ने किया प्रदर्शन
वहीं, सुसाइड नोट पढ़ते ही सैकड़ों की तादाद में परिजनों और लोगों ने थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया. इस दौरान कई महिलाएं भी साथ थीं. परिजनों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस ने भीड़ में शामिल कुछ लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है. पुलिस आरोपी जीत सिंह के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button