प्रधानमंत्री मोदी के लखनऊ दौरे में फेरबदल, अक्टूबर के पहले हफ्ते में आ सकते हैं मोदी

लखनऊ। पीएम नरेंद्र मोदी के लखनऊ दौरे की तारीख में बदलाव हुआ है. पीएम मोदी अब अक्टूबर के पहले हफ्ते में राजधानी लखनऊ आ सकते हैं. हालांकि, इससे पहले मोदी को 26 सितंबर को लखनऊ आना था. इसके बाद दौरे की तारीख बदलकर 28 सितंबर कर दी गई थी. अब एक बार फिर मोदी के दौरे की तारीख में फेरबदल हुआ है. अब अक्टूबर के पहले हफ्ते में मोदी के लखनऊ आने की संभावना है.

बता दें कि यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए पीएम लगातार यूपी का दौरा कर रहे हैं. मोदी ने इसी महीने अलीगढ़ का दौरा किया था. जिसमें उन्होंने राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर एक यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया था. वहीं मोदी एक बार फिर यूपी के दौरे पर आ रहे हैं. पीएम मोदी अक्टूबर के पहले हफ्ते में लखनऊ का दौरा करेंगे. कहा जा रहा है कि मोदी लखनऊ में अर्बन कॉन्क्लेव कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

क्षेत्र प्रभारियों का ऐलान
गौरतलब है कि यूपी में होने जा रहे विधानसभा चुनाव की तैयारी में बीजेपी जोर-शोर से जुटी है. केंद्रीय खेल मंत्री और सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर राज्य के युवा वोटरों को जोड़ेंगे. इसके अलावा वे प्रिंट और इलेक्ट्रोनिक मीडिया के साथ ही सोशल मीडिया में चलने वाले चुनावी कैंपेन की कमान भी संभालेंगे. आईटी का जिम्मा भी उन्हीं के कंधों पर रहेगा.

अनुराग ठाकुर के अलावा बाकी छह सह प्रभारियों को पार्टी के संगठनात्मक छह क्षेत्रों का जिम्मा सौंपा गया है. केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे को अवध क्षेत्र, अन्नपूर्णा देवी को कानपुर क्षेत्र, अर्जुनराम मेघवाल को बृज क्षेत्र, राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर को गोरखपुर क्षेत्र और सरोज पांडेय को काशी क्षेत्र तथा हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को पश्चिम क्षेत्र का चुनाव प्रभारी बनाया गया है. इन क्षेत्रों में संगठन प्रभारी पार्टी पहले ही नियुक्त कर चुकी है.

Related Articles

Back to top button