लखनऊ में सनसनीखेज वारदात, सिरफिरे पति ने पत्नी और सास के पेट मे घोंपा चाकू

लखनऊ। लखनऊ कमिश्नरेट के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुग्गामऊ मोहल्ले में आज एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है यहां एक व्यक्ति के द्वारा मायके में रह रही अपनी पत्नी और उसकी मां के पेट में चाकू मारकर दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। शुक्रवार शाम हुई इस सनसनीखेज घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मां-बेटी को इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेज दिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि अस्पताल में भर्ती मां बेटी की हालत खतरे से बाहर है हमलावर की तलाश सरगर्मी से की जा रही है।

जानकारी के अनुसार लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले रहीम बादशाह ने आज इंदिरा नगर के सुग्गामऊ में अपने मायके में रह रही 32 वर्षीय पत्नी फजला खातून के पेट में चाकू घोंप दिया। दामाद के द्वारा बेटी पर चाकू से हमला किए जाने का विरोध कर रही फजला खातून की मां कुसुम बेगम पर भी रहीम बादशाह ने चाकू से हमला कर दिया। पत्नी और सास पर चाकू से हमला करने के बाद रहीम बादशाह मौके से फरार हो गया ।

मां बेटी लहूलुहान होकर घर में ही गिर पड़ी सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे मोहल्ले में हडक़ंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल में भर्ती करा दिया। इंस्पेक्टर इंदिरानगर ने बताया कि रहीम बादशाह की फजला खातून के साथ 10 वर्ष पूर्व शादी हुई थी पति पत्नी के बीच विवाद के बाद फजला खातून अपने मायके में रह रही थी। रहीम बादशाह शुक्रवार की शाम अपनी ससुराल आया और उसने अपनी से विवाद के बाद पत्नी और सास पर चाकू से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि पत्नी और सास पर कातिलाना हमला करने वाले रहीम बादशाह की सरगर्मी से तलाश की जा रही है उम्मीद है कि हमलावर जल्द पकड़ा जाएगा।

बताया जा रहा है कि फजला खातून और उसके पति रहीम बादशाह के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है इससे पहले कई बार रिश्तेदारों ने पति पत्नी के बीच समझौता कराने की कोशिश भी की लेकिन बात नहीं बनी पत्नी से दूर रह रहे पति रहीम बादशाह ने आज खतरनाक कदम उठाते हुए अपनी पत्नी और सास पर कातिलाना हमला कर उसे अस्पताल पहुंचा दिया। हालांकि बताया जा रहा है कि रहीम बादशाह ने अपनी पत्नी पर हमला किया था और उसकी सास बेटी को बचाने के लिए आई थी इसी आपाधापी में रहीम बादशाह के द्वारा सांस पर भी हमला किया गया।

Related Articles

Back to top button