अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी पर अड़ी कांग्रेस, ब्लैक बैलून उड़ा कर जताया विरोध

विधानसभा में शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन है. मगर कल की तहर आज का भी दिन हंगामेदार होने के कयास लगाए जा रहे हैं. दरअसल, अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी को लेकर कांग्रेस अड़ी हुई है. जिसको लेकर कांग्रेस ने विधानसभा गेट पर काले रंग के बैलून हवा में उड़ा कर विरोध जताया है.

लखनऊविधानसभा में शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन है. आज सदन में अनुपूरक बजट पर चर्चा तो होगी ही, साथ ही सदन के पटल पर रखे गए विधेयकों को भी पारित कराने का काम किया जाएगा. मगर आज का भी दिन हंगामे दार होने के कयास लगाए जा रहे हैं. दरअसल, अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तखी को लेकर कांग्रेस अड़ी हुई है. टेनी की बर्खास्तगी को लेकर आज कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा के सामने काले रंग का बैलून हवा में उड़ा कर जताया विरोध है. अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तखी को लेकर कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा गेट के पास काले रंग का बैलून हवा में उड़ा कर अपना विरोध व्यक्त किया है. इस मौके पर विधायक अजय कुमार लल्लू ने कहा कि हमारी मांगे जब तक पूरी नहीं होगीं तब तक हम सरकार का विरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि यह सरकार जनता के हित के लिए काम नहीं कर रही है. हमारी मांग है कि अजय मिश्रा टेनी को पार्टी से बर्खास्त किया जाए. आए दिन वह पत्रकारों से लड़ते रहते हैं. जब जी चाहा किसी को भी कुछ कह देते हैं. हमें यह समझ में नहीं आ रहा है कि पार्टी ने बर्खास्त क्यों नहीं कर रही है.

बता दें कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कल भी विपक्ष ने जमकर प्रदर्शन किया था. लखनऊ में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, नेता विधानमंडल दल आराधना मिश्रा मोना, नेता विधान परिषद दीपक सिंह और विधायक नरेश सैनी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा से विधान भवन तक पैदल कूच किया था. इस प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच जमकर नोकझोंक भी हुई थी.

Related Articles

Back to top button