मायावती का अतीक अहमद के परिवार से किनारा, किसी भी सदस्य को नहीं मिलेगा टिकट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव से पहले बसपा प्रमुख मायावती ने बाहुबली अतीक अहमद के परिवार से किनारा कर लिया है। अतीक अहमद के परिवार को प्रयागराज से मेयर का टिकट देने की अटकलों पर विराम लगाते हुए मायावती ने कहा, ‘बसपा अतीक की पत्नी या उनके परिवार के किसी सदस्य की टिकट नहीं देगी।’

इस दौरान अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को पार्टी की सदस्यता खत्म करने की बात पर मायावती ने साफ किया है कि प्रयागराज में पिछले दिनों उमेश पाल की हत्या को लेकर अभी तक मीडिया के जरिए जो भी तथ्य सामने आ रहे हैं। इस मामले में अतीक की पत्नी का नाम आने और उसके फरार होने के बाद स्थिति बदल गई है। ऐसी स्थिति में अब हमारी पार्टी न तो अतीक की पत्नी को और न ही उनके परिवार के किसी भी सदस्य को मेयर का टिकट देगी। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जैसे ही शाइस्ता गिरफ्तार होंगी और जो भी तथ्य आगे आएंगे, उस आधार पर फैसला किया जाएगा।

मायावती ने कहा कि यूपी में नगर निकाय के चुनाव की घोषणा का बसपा स्वागत करती है। पार्टी की अपील है कि आयोग चुनाव को फ्री एंड फेयर कराए और चुनाव ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से कराए जाएं। उन्होंने कहा कि हम चुनाव के लिए मजबूती से तैयार हैं। पूरे प्रदेश के ओबीसी, दलित और मुस्लिम वर्ग बसपा के साथ हैं, हम सर्वसमाज को लेकर चल रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव में लाये गये आरक्षण में नियमों को ताक पर रखा गया। बीजेपी सरकार में गरीबों और दलितों और मुस्लिमों के अधिकारों का हनन हो रहा है।

Related Articles

Back to top button