UP Nikay Chunav 2023: हमीरपुर की जनसभा में बोले डिप्टी सीएम- योगी सरकार ने यूपी को बनाया भयमुक्त प्रदेश

हमीरपुर। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बुधवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा थी जबकि गुंडे मवालियों के कारण माताओं बहनों का रास्ता चलना मुश्किल था मगर 2017 के बाद योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश को भयमुक्त कर दिया है।

श्री पाठक ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जिताये ताकि सरकारी संसाधनों को लूट खसोट से बचाया जा सके। उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुये कहा कि सपा सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई थी। गुंडो मवालियों के कारण माताओं बहनों का रास्ता चलना मुश्किल था। योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश को भयमुक्त कर दिया है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हर गरीब को छत देकर उनके सपनों को पूरा किया,गांवों में माताओं बहनों को शौचालय देकर उनके जीवन को सुरक्षित किया। बु्ंदेलखंड में ग्रामीण महिलाएं कई किलोमीटर दूर पेयजल लाने के लिये जाती थी मगर हर घर नल योजना में अब प्रत्येक घर में शुद्ध पेयजल मिल रहा है। आज सभा में सभी लोग विना मास्क बैठे है,यह बैक्सीन का कमाल है हर व्यक्ति को बैक्सीन देकर भाजपा ने लोगो को जीवन सुरक्षित किया है।

सरकार ने हर ग्राम पंचायत में सुविधाएं देकर लोगो को शहर में भटकने से बचा लिया। उन्होंने कहा मुस्लिम बहनों को तीन तलाक देकर उनके जीवन को बर्बाद कर दिया जाता था। मोदी सरकर ने इसके विरोध में कड़ा कानून लागू कर उनके जीवन को बचाने का काम किया है।

Related Articles

Back to top button