Dunki OTT release -शाहरुख खान स्टारर डंकी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दी दस्तक, बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धमाका!

Dunki OTT release -राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी शाहरुख खान अभिनीत फिल्म डंकी पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई और शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में सफल रही। वहीं, जो दर्शक सिल्वर स्क्रीन पर इसका लुत्फ नहीं उठा सके थे, वो इसकी ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, अब यह इंतजार खत्म हो चुका है। डंकी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है। आइए जानते हैं कि मूवी किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है-
कुछ घंटे पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने शाहरुख खान का एक वीडियो जारी कर फैंस का उत्साह बढ़ा दिया था। सुपरस्टार ने कहा कि मंच पर जल्द ही कुछ विशेष आने वाला है, जिससे नेटिजन्स के बीच बड़ी चर्चा हुई। अब यह विशेष नेटफ्लिक्स पर आ चुका है, और यह कुछ और नहीं शाहरुख खान, तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म डंकी है। डंकी अब अंग्रेजी सब-टाइटल के साथ हिंदी ऑडियो में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है। हालांकि, ऐसी चर्चा थी कि फिल्म का प्रीमियर जियो सिनेमा पर होगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

 

Dunki OTT release -also read-Priyanka Gandhi Raebareli News -क्या सोनिया गांधी ने रायबरेली से चुनाव न लड़कर प्रियंका के लिए रास्ता साफ़ किया है ?

वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित डंकी प्यार और दोस्ती की एक गाथा है, जो बेतहाशा असमान कहानियों को एक साथ जोड़ती है। निर्देशक राजकुमार हिरानी, जो मुद्दों को कॉमेडी और भावना के साथ मिश्रित करने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म में भी अपने शानदार निर्देशन की छाप छोड़ते नजर आए हैं। डंकी अवैध रूप से अपने पसंदीदा देश में घुसने की प्रक्रिया यानी डंकी फ्लाइट्स पर आधारित है।
डंकी की ओटीटी रिलीज पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए किंग खान कहते हैं, डंकी एक विशेष फिल्म है, और यह मेरे दिल के बहुत करीब है। हम आभारी हैं कि हम इस खूबसूरत कहानी को नेटफ्लिक्स के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों के साथ साझा कर सकते हैं। फिल्म भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी है, और मुझे उम्मीद है कि दोस्तों के एक समूह की यह असाधारण यात्रा विश्व स्तर पर दिल जीतेगी।

Related Articles

Back to top button