Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का वीडियो वायरल, एयर होस्टेस ने एक्ट्रेस की ड्रेस पर गिराया जूस

Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। सारा ने बहुत कम समय में मनोरंजन जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन ने सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। सारा इस समय एक अलग वजह से खबरों में हैं। फ्लाइट में यात्रा करते समय सारा अली खान के ऊपर एयर होस्टेस की गलती के कारण किरा जूस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि सारा अली खान पिंक ड्रेस पहनकर फ्लाइट में बैठी हैं। हुआ कुछ यूं कि फ्लाइट में एयरहोस्टेस ने गलती से एक्ट्रेस के महंगे कपड़ों पर जूस गिरा दिया, जिससे एक्ट्रेस गुस्से से लाल हो गईं। तो सारा को गुस्से से लाल होते हुए देखा जा सकता है। सारा एयरहोस्टेस को घूरते हुए उठती हैं और चुपचाप वॉशरूम की ओर चली जाती हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Viral Video: also read- Bigg Boss OTT 3: Jio Cinema ने गलती से विशाल पांडे को बाहर करने की कर दी घोषणा

इस वायरल वीडियो पर यूजर ने कमेंट किया है कि सारा किसी तरह का विज्ञापन शूट कर रही हैं। अब क्या सच है और क्या झूठ? सारा ये जानती है। सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आईं थीं। सारा जल्द ही अनुराग बसु की आने वाली फिल्म ‘मेट्रो इन डिनो’ में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button