जुग जुग जियोÓ की शूटिंग के लिए रूस पहुंचे वरुण धवन और कियारा आडवाणी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग करने रूस पहुंच चुके हैं। वरुण और कियारा के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, प्राजकता कोली, वरुण सूद और मनीष पॉल जैसे बेहतरीन सितारें नजर आने वाले हैं।
आपको बता दें कि वरुण और कियारा ने रूस में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, वहीं नीतू कपूर और प्राजकता कोली ने अपने-अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी जानकारी दोनों ने बीते दिनों ही अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी थी।
वरुण ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में कुछ वीडियोज़ और फोटोज़ अपलोड की है, जिसमें दोनों रूस की बर्फबारी में मस्ती करते दिख रहें हैं। फोटो की बात करें तो रूस की सड़कों पर हाथ में फिल्म का क्लैपबोर्ड लिए वरुण धवन पोज देते नजर आ रहें हैं, और उनके आसपास बर्फ भी दिखाई दे रहीं हैं।
जुग जुग जियो की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया जा चुका है। फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के साथ ही सभी कलाकारों का फर्स्ट लुक भी रिवील किया गया था। फर्स्ट लुक में जहां वरुण और कियारा दुल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहें थे, वहीं बाकी के कलाकार भी सजे धरे नजर आएं थे।
इस फिल्म की खास बात यह है कि कई सालों बाद नीतू कपूर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है, उन्हें लंबे समय बाद पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड है। इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म अगले साल 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button