NEW DELHI-मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नई दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की

Chief Minister Bhajan Lal Sharma met Home Minister Amit Shah in New Delhi.

NEW DELHI-राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बुधवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित कई केन्द्रीय मंत्रियों से भेंट कर प्रदेश के सर्वागीण विकास के लिए विभिन्न विषयों पर महत्वपूर्ण चर्चा की।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके राजकीय आवास पर शिष्टाचार भेंट हुई। इस सुअवसर पर उन्होंने राजस्थान के सर्वांगीण व चहुंमुखी विकास की दिशा में किए जा रहे राज्य सरकार के लोक कल्याणकारी कार्यों से अवगत कराया।

मुख्यमंत्री ने संसद भवन में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री सी.आर. पाटिल से भेंट कर उन्हें राजस्थान में जल जीवन मिशन तथा “पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना“ (ईआरसीपी) की वर्तमान प्रगति एवं क्रियान्वयन के विषय में विस्तृत जानकारी दी।
READ ALSO-Jaipur: बजट सौगातों के लिए कोटा, ब्यावर व जैतारण की जनता ने जताया मुख्यमंत्री का आभार
मुख्यमंत्री शर्मा ने केंद्रीय उपभोक्ता, खाद्य व सार्वजनिक वितरण तथा नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री प्रहलाद जोशी से उनके आवास पर भेंट की। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री के साथ प्रदेश की विकास योजनाओं से संबंधित विभिन्न विषयों पर सार्थक चर्चा की।

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने केंद्रीय ऊर्जा एवं हाउसिंग और अर्बन अफेयर्स मंत्री मनोहर लाल खट्टर से उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय मंत्री के साथ राजस्थान प्रदेश की प्रगति एवं विद्युत क्षेत्र में ऊर्जा के नवीन स्रोतों के विकास, आधुनिकीकरण तथा नूतन तकनीकी के समावेश सहित विविध महत्वपूर्ण मुद्दों पर सविस्तार चर्चा की।

Related Articles

Back to top button