राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा शादी के लिए उदयपुर पहुँचे वायरल वीडियो देख एक्साइडेट हुए फैंस

परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा इसमें शामिल नहीं हुईं, लेकिन अभिनेता की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ ने राष्ट्रीय राजधानी में राघव के आवास पर आयोजित विशेष समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शनिवार को उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। युगल और उनके मेहमान जश्न मनाने के लिए खूबसूरत राजस्थानी शहर पहुंच चुके है। इससे पहले दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए सूफी नाइट का आयोजन किया था। परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा इसमें शामिल नहीं हुईं, लेकिन अभिनेता की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ ने राष्ट्रीय राजधानी में राघव के आवास पर आयोजित विशेष समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। संगीतमय रात से पहले, परिणीति और राघव ने नई दिल्ली के एक गुरुद्वारे में आशीर्वाद मांगा, जहां उन्होंने अरदास और कीर्तन में भाग लिया।

अपनी सगाई से पहले, राघव और परिणीति दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साध रखी थी। परिणीति और राघव कथित तौर पर डेटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे। इस जोड़े को हाल ही में उदयपुर में शादियों के लिए स्थानों की तलाश करते हुए देखा गया था, जिससे संकेत मिलता है कि वे अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के नक्शेकदम पर चलेंगे और राजस्थान में एक भव्य शादी करेंगे।

Related Articles

Back to top button