दुनियाभर में बजा एनिमल का डंका, चार दिनों में 450 करोड़ के पास पहुंची रणबीर कपूर की फिल्म

रणबीर कपूर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘एनिमलÓ ने देश ही नहीं पूरी दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया हुआ है. फिल्म को ऑडियंस से बेशुमार प्यार मिल रहा है और इसे देखने के लिए लोगों की दीवानगी बढ़ती ही जा रही है. इसी के साथ थिएटर्स हाउसफुल जा रहे है और नतीजतन ‘एनिमलÓ पर खूब नोटों की बरसात हो रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘एनिमलÓ ने रिलीज के चार दिनों में वर्ल्डवाइड कितना कलेक्शन कर लिया है.


संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित ‘एनिमलÓ दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर दमदार परफॉर्म कर रही है. फिल्म ने ग्लोबली भी ऑडियंस को काफी प्रभावित किया है इसी के साथ वर्ल्डवाइड ‘एनिमलÓ का डंका बज गया है. फिल्म की वर्ल्डवाइड चार दिनो की कमाई की बात करें तो इसने ग्लोबली 425 करोड़ छाप लिए हैं.


फिल्म के मेकर्स ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक पोस्ट शेयर कर ‘एनिमलÓ  के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का खुलासा किया है. पोस्ट मे लिखा गया है, एनिमल कॉन्क्वेज़ मंडे और फिल्म को एक ब्लॉकबस्टर सक्सेस कहा गया है. फिल्म व्यापार विश्लेषक
द्वारा की गई पोस्ट के मुताबिक एनिमल ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर अपने रिलीज के दिन 116 करोड़ रुपये कमाएं, पहले शनिवार को फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 120 करोड़ रुपये रहा, रविवार को भी फिल्म ने ग्लोबली 120 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, मंडे को ‘एनिमलÓ ने वर्ल्डवाइड 69 करोड़ रुपये की कमाई की. इसी के साथ ‘एनिमलÓ का दुनियाभर में चार दिनों का कुल कलेक्शन 425 करोड़ रुपये हो गया है.
वहीं ‘एनिमलÓ के घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसने रिलीज के चार दिनों में 241 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म के मंगलवार को यानी रिलीज के पांचवें दिन 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. एनिमल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपने मंडे कलेक्शन से सनी देओल की गदर 2 को भी पीछे छोड़ दिया . दरअसल इसने किसी हिंदी फिल्म के लिए नॉन हॉलीडे यानी सोमवार की सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. बता दें कि  एनिमल ने पहले सोमवार को 40.06 करोड़ रुपये  का कलेक्शन किया बै जबकि गदर 2 ने 38.70 करोड़ रुपये कमाए थे. अब देखने वाली बात होगी कि ‘एनिमलÓ  बॉक्स ऑफिस पर और क्या-क्या रिकॉर्ड ब्रेक करती है.

Related Articles

Back to top button