जातिवाद की राजनीति करने का वक्त खत्म हो गया, न जातिवाद न पार्टी वाद अब सिर्फ राष्ट्रवाद’ : केशव प्रसाद मौर्य

भाजपा की सरकार सबका साथ सबका विकास करती है

कौशांबी/सिराथू – यूपी के डिप्टी सीएम एवम भाजपा से सिराथू प्रत्याशी केशव प्रसाद मौर्य ने सिराथू विधानसभा क्षेत्र में कई स्थानों पर जनसभा की,डिप्टी सीएम की जनसभा में सिराथू क्षेत्र के सपा,बसपा,कांग्रेस छोड़कर सैकड़ो लोग भाजपा में शामिल हुए,डिप्टी सीएम ने सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने गिनाया,सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि भाजपा सरकार इस बार 300 के पार,भाजपा के 300 के पार का नारा देते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि सिराथू मेरी जन्मभूमि है और नेतृत्व ने मुझे सिराथू कर्मभूमि के रूप में दी है,इसका मैं धन्यवाद देता हूं,डिप्टी सीएम ने कहा कि पहले सिराथू के लोगो को किसी भी काम के लिए लखनऊ आना पड़ता था,लेकिन 10 मार्च के बाद लखनऊ सिराथू आएगा।
विधानसभा क्षेत्र का हर परिवार मेरा परिवार है
सिराथू विधानसभा के मोहब्बतपुर पइंसा में प्रत्याशी केशव मौर्या की चुनावी जनसभा के दौरान केशव मौर्य ने कहा क‍ि सपा एवं बसपा छोड़कर कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल। जनता का हाथ उठाकर डिप्टी सीएम ने अभिवादन करते हुए कहा क‍ि 2012 में जीतकर आपने भेजा तो पांच साल तक सेवा का मौका नहीं मिला। केशव ने कहा, वोट नहीं वोट के रूप में कर्ज चाहिए की मांग किया था। विधानसभा क्षेत्र का हर परिवार मेरा परिवार है। गरीबों कल्याण के लिए खजाने का मुंह खोल दिया था, पक्के मकान के साथ शौचालय, फ्री विधुत एवं रसोई गैस का कनेक्शन दिया।


भाजपा की सरकार सबका साथ सबका विकास करती है
के
शव मौर्य ने जनसभा को संबोध‍ित करते हुए कहा क‍ि मोदी एवं योगी की सरकार ने डेढ़ साल से लगातार मुफ्त राशन दिया जा रहा है। भाजपा की सरकार सबका साथ सबका विकास करती है। किसान सम्मान निधि के तहत 6 हजार दिया जा रहा है। गुंडागर्दी भाजपा के आने से पहले थी, पर अब नहीं है।
यूपी में भाजपा की लहर है
केशव मौर्य ने एक बार फ‍िर इस बात को दोहराया क‍ि पहले चरण के 58 सीटों में 50 से अधिक सीटों में कमल खिल रहा है। सिराथू को विकास के नए कीर्तिमान की ओर ले जाने का काम करेंगे। मेरा कार्यकाल 10 मार्च से शुरू हो जाएगा। आपने 2012 में विधायक बनाया था, इसलिए मैं दो नंबर की कुर्सी पर बैठा हूं। सिराथू को एक आदर्श विधानसभा बनाऊंगा, जिसमे विकास होगा।
जातिवाद की राजनीति करने वक्त खत्म हो गया
मैं कभी सिराथू का सीश झुकने नहीं दूंगा। सिराथू विधानसभा नहीं मेरा परिवार है। न जातिवाद न पार्टी वाद अब सिर्फ कमलवाद, पूरे सिराथू में विधानसभा को कमल के फूल की तरह खिला दूंगा। लक्ष्मी जी साइकिल, हाथी एवं पंजे पर नहीं आएंगी, सिर्फ कमल में बैठकर आएंगी।
देश के प्रधानमंत्री गरीबी का दर्द जानते हैं
आज हर गरीब के घर उसका इज्जत घर बन चुका है। हर घर तक जल पहुचाने की योजना पहले चरण में है। साइकिल की बटन दबाओगे तो गुंडे एवं माफियाओ को जिताओगे बसपा में बगैर पैसे के टिकट नहीं मिलता है। प्रधानमंत्री आवास बनाने के लिए जमीन नहीं तो पट्टा दिया जाएगा


सिराथू का सिर झुकने नहीं दिया
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मोहब्बतपुर पइंसा स्थित जनसभा में कहा, 10 मार्च को दोबारा सरकार भाजपा की आने वाली है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहां की वह चाहे प्रदेश में भाजपा अध्यक्ष हैं चाहे को मुख्यमंत्री रहे हो उन्होंने कभी भी सिराथू का सिर झुकने नहीं दिया। सिराथू विधानसभा में प्रचार के लिए निकले उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रामपुर धमावा गाव स्थित अघोरी बाबा मंदिर से पूजा पाठ कर मोहब्बतपुर पइंसा के लिए आगे निकले। केशव मौर्य पइंसा में जनसभा को संबोधित कर गे
कौशांबी रामपुर धमाका स्थित अघोरी बाबा मंदिर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बजरंगबली की पूजा अर्चना कर अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की है उन्होंने भगवान हनुमान को गेरुआ वस्त्र जनेऊ सहित मिष्ठान बैठकर विधि विधान से पूजा अर्चना की इसके बाद उनका काफिला मोहब्बतपुर पैसा गांव की ओर आगे बढ़ गया
जाके पाँव न फटी बिवाई, वो क्या जाने पीर पराई
रविवार सुबह कौशांबी पहुंचे यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने सिराथू की जनता को संबोधित करते हुए दोहा के सहारे विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जाके पाँव न फटी बिवाई, वो क्या जाने पीर पराई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं आपके परिवार का हूं, सिराथू का हूं। उन्होंने दावा किया कि 10 मार्च को यूपी में प्रचंड बहुमत के साथ BJP आएगी।
गरिमामई उपस्थिति…
भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीमती अनीता त्रिपाठी जी, माननीय सांसद श्री विनोद सोनकर जी,माननीय विधायक श्री शीतला प्रसाद पटेल जी, आदि लोग उपस्थिति रहे।

Related Articles

Back to top button