मध्य-प्रदेश : भाजपा विधायक बोले- हम खुद ठेकेदार हैं, कैसे बंद कराए शराब…

भोपाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने एक अप्रैल से शराब दुकानों के अहाते बंद करने का एक बड़ा फैसला लिया था। सरकार के इस फैसले को प्रदेश में शराब बंदी की ओर एक बड़ा कदम समझा जा रहा था। वहीं, सत्ताधारी भाजपा के एक विधायक अपनी सरकार के इस फैसले के विरोध में खड़े दिखाई पड़ रहे हैं।

दरअसल, मुरैना जिले के जौरा से भाजपा विधायक सूबेदार सिंह रजौधा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वे स्वयं शराब के ठेकेदार हैं, ऐसे में शराब कैसे बंद करा सकते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ग्रामीण महिला सूबेदार सिंह रजौधा से अपने गांव की शराब दुकान बंद करने का आग्रह करती सुनाई दे रही है। इस पर रजौधा उससे कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वे स्वयं शराब ठेकेदार हैं, तो इसे बंद कैसे करा सकते हैं।

विधायक की दलील से असंतुष्ट महिला इसके बाद अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहती है कि क्या वो पागल है जो शराब पीकर आए पुरुषों की पिटाई खाएगी। इसके बाद वह ये भी कहती है कि घर में बैठा के शराब पिलाई जा रही है, ये कौनसा नियम है। हालांकि इसके बाद श्री रजौधा ये स्पष्टीकरण देते हैं कि उनका ठेका जौरा में है, महिला द्वारा बताए जा रहे गांव में नहीं।

इस वीडियो पर कांग्रेस के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी की प्रदेश इकाई के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने अपने ट्वीट में कहा कि विधायक एक वायरल विडियो में बता रहे हैं कि वे खुद शराब ठेकेदार हैं , दुकान बंद नहीं हो सकती? अब लाड़ली बहना कहां जाये? दुरंगी भाजपा बहना को ललचा रही है और जीजा को पिला रही है।

Related Articles

Back to top button