गोरखपुर विश्वविद्यालय के कुलपति को मिली जान से मारने की धमकी, DDU ने कार्रवाई की मांग

गोरखपुर। गोरखपुर विश्वविद्यालय के कुलपति राजेश सिंह को किसी अज्ञात ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी है। मामले की जानकारी देते हुए यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से कहा गया है कि बुधवार की रात कुलपति को किसी ने फोन किया जैसे ही उन्होंने फोन उठाया तो फोन करने करने वाले उन्हें जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने वाले ने दो अलग-अलग नंबरों से कुलपति को फोन किया।

पूरी घटना के बाद विश्वविद्यालय के मुख्य नियंता प्रोफेसर गोपाल प्रसाद ने गोरखपुर के कैंट थाने में पुलिस को तहरीर देखकर बताया। कुलपति राजेश सिंह को बुधवार की रात एक व्यक्ति ने दो अलग-अलग नंबरों से फोन किया और जान से मारने की धमकी दे दी, जिस व्यक्ति ने फोन किया उसकी एजेंसी का पहले विश्वविद्यालय से अनुबंधन था। लेकिन उसका अनुबंधन पहले ही खत्म हो चुका था। अनुबंधन खत्म होने पर ही उसने कुलपति को जान से मारने की धमकी दी है जिससे उनकी जान को खतरा है।

DDU ने कार्रवाई की मांग
तहरीर में नियंता ने पादरी बाजार के फातिमा रोड पर स्थित संबंधित फर्म के संचालक के खिलाफ केस दर्ज कार्रवाई करने की मांग की है। नियंता गोपाल प्रसाद ने इसकी पुष्टि भी की है। वही कैंट स्पेक्टर रणधीर मिश्रा ने बताया कि इस पूरे मामले में उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर मिलेगी तो केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button